घर के बाहर सो रही छात्रा को अगवा कर ले गए 6 दरिंदे, बनाया हवस का शिकार

  • घर के बाहर सो रही छात्रा को अगवा कर ले गए 6 दरिंदे, बनाया हवस का शिकार
You Are Here
घर के बाहर सो रही छात्रा को अगवा कर ले गए 6 दरिंदे, बनाया हवस का शिकारघर के बाहर सो रही छात्रा को अगवा कर ले गए 6 दरिंदे, बनाया हवस का शिकारघर के बाहर सो रही छात्रा को अगवा कर ले गए 6 दरिंदे, बनाया हवस का शिकार

जौनपुर: योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले, फिर भी आए दिन रेप के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला जौनपुर का है, जहां 12वीं कक्षा की छात्रा को दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक सरपतहां क्षेत्र में बदमाशों ने घर के बाहर सो रही एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक के. चौधरी ने बताया कि असैथा नवरंग पट्टी गांव निवासी 12वीं में पढने वाली छात्रा बीती रात घर के बाहर सो रही थी। इस बीच मोटरसाइकिल सवार 6 बदमाश उसे उठाकर ले गए। बदमाशों ने बरौत गांव के पास उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

दरिंदे बेहोशी की हालत में उसे वहीं छोड़कर चले गए। लड़की को होश आने पर वह पास के गांव में गई और आप बीती सुनाई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए शाहगंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!