शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, एक झटके में पूरा परिवार तबाह

You Are Here
शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, एक झटके में पूरा परिवार तबाहशार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, एक झटके में पूरा परिवार तबाहशार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, एक झटके में पूरा परिवार तबाह

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): कानपुर में चकेरी इलाके के लालबंगले बाजार में तड़के एक मकान में शार्ट सर्किट से भाषण आग लग गई। इस हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। घर से आग की लपटें उठते देख पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

कानपुर के चकेरी इलाके के लालबंगला बाजार में रहने वाले नीरज जैन का साड़ी का कारोबार है। नीरज घर पर ही साड़ी का गोदाम भी बनाए हुए था। सुबह उनके घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे के दौरान घर में नीरज जैन (40) उनकी पत्नी सिम्पी जैन (37  उनकी मां मेम रानी जैन (70) उनका बेटा उज्जवल जैन (17) थे।

घटना का पता लगने पर पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना दी, लेकिन जब तक दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची तब तक पूरा मकान जल चुका था। पुलिस और दमकल विभाग के लोगों ने चारो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पर आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!