...बस इतनी सी बात पर दुकानदार का चढ़ गया पारा, खौलता तेल मासूम के मुंह पर दे मारा

  • ...बस इतनी सी बात पर दुकानदार का चढ़ गया पारा, खौलता तेल मासूम के मुंह पर दे मारा
You Are Here
...बस इतनी सी बात पर दुकानदार का चढ़ गया पारा, खौलता तेल मासूम के मुंह पर दे मारा...बस इतनी सी बात पर दुकानदार का चढ़ गया पारा, खौलता तेल मासूम के मुंह पर दे मारा...बस इतनी सी बात पर दुकानदार का चढ़ गया पारा, खौलता तेल मासूम के मुंह पर दे मारा

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में एक रौंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है, जो निश्चित ही आपको झखझोर कर रख देगा। जहां दुकानदार को मासूम की एक बात इतनी नागवार हो गई कि उसने खौलता तेल उसके ऊपर डाल दिया। जिससे वो बुरी तरह से झुलस गई।

वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। हैरत की बात है कि आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाए पुलिस मामले में समझौते का प्रयास करती दिख रही है।

दरअसल यह मामला तिलहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चौहटियां का है। जहां की रहने वाली राशिदा ने थाने में ये तहरीर दी है कि उसकी 8 साल की बेटी काशिका मिठाई की दुकान पर दूध लेने गई थी। हमने बेटी को 10 रुपए दिए थे, जिसमें से 5 रुपए का दूध मंगवाया था। बिटिया को 5 रुपए का दूध देने के बाद दुकानदार बाकी बचे पैसें एक-एक रुपए के सिक्के में देने लगा। जिसपर उसकी बेटी ने सिक्के लेने से इंकार कर दिया। पीड़ित बच्ची की मानें तो उसने दुकानदार को कहा था कि अंकल ये सिक्के तो कोई भी नहीं लेता, इसलिए ये सिक्के मैं नहीं लूंगी।

बस इतनी सी बात सुनने की देरी थी दुकानदार को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने कढ़ाई में खौल रहा तेल बच्ची के शरीर पर डाल दिया, जिससे बच्ची चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने बच्ची को घर पहुंचाया।

उधर बच्ची के मां-बाप उसे लेकर थाने पहुंचे जहां उन्होंने आरोपी दुकानदार के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन थाने की पुलिस कार्रवाई करने की बजाए दोनों में समझौता कराने मे जुटी हुई है। इससे उल्ट इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि दुकानदार के खिलाफ तहरीर मिल गई है। मामले की जांच कराई जा रही है, जांच के बाद दुकानदार पर कार्यवाई की जाएगी। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!