दुकानदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से किया रेप

  • दुकानदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से किया रेप
You Are Here
दुकानदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से किया रेपदुकानदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से किया रेपदुकानदार ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से किया रेप

इलाहाबादः इलाहाबाद में एमटेक की छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। रेप का आरोप छात्रा के मकान के बगल में जनरल स्टोर चलाने वाले दुकानदार पर लगा है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक एक कट्टरवादी संगठन से भी जुड़ा हुआ है।

दरअसल पीडित छात्रा वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और इलाहाबाद में एमटेक की पढ़ाई कर रही है। एमटेक फाइनल इयर की छात्रा युनिवर्सिटी के नजदीक किराए का कमरा लेकर रहती थी। आरोप है कि बीती रात यह छात्रा कुछ सामान लेने बगल के जनरल स्टोर पर गई थी।

आरोप है कि छात्रा के स्टोर में पहुंचते ही स्टोर के मालिक युवक ने उसे धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। छात्रा बेसुध हो गई तो दुकानदार ने रात में कई बार उसके साथ मनमानी की। सुबह होश आने पर छात्रा अपने कमरे पर वापस आई।

दिन में उसने युनिवर्सिटी जाकर वहां के अफसरों को इस बारे में बताया और शाम को पुलिस में जाकर शिकायत की। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !