स्वास्थ्य मंत्री का खुलासा, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में हो रही फर्जी दवा की सप्लाई

  • स्वास्थ्य मंत्री का खुलासा, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में हो रही फर्जी दवा की सप्लाई
You Are Here
स्वास्थ्य मंत्री का खुलासा, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में हो रही फर्जी दवा की सप्लाईस्वास्थ्य मंत्री का खुलासा, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में हो रही फर्जी दवा की सप्लाईस्वास्थ्य मंत्री का खुलासा, प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में हो रही फर्जी दवा की सप्लाई

इलाहाबाद(सैयद रजा): प्रदेश में लचर चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा से आम जनता परेशान है यह तो सबको पता है, लेकिन प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में फर्जी और स्तरहीन दवा सप्लाई हो रही है। यह खुलासा किया है प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री शिवा कांत ओझा ने। आपको बता दें कि इलाहबाद में माघ मेले का दौरा व आशा संगिनियों को साइकिल वितरण करने स्वास्थ्य मंत्री शिवा कांत यहां आए थे।

जनता के स्वास्थ्य के साथ किया जा रहा खिलवाड़
स्वास्थ्य मंत्री ने अपने भाषण में जोर दे कर कहा कि प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अब सरकारी अस्पतालों में बड़ी व नमी दवा कंपनियों की दवा सप्लाई करने की वयवस्था की जा रही है ताकि आम जनता को फर्जी दवा की जगह ब्रांडेड दवा दी जा सके। यूपी चुनाव को देखते हुए मंत्री ने घोषणा कि की प्रदेश सरकार जल्द ही गंभीर रूप से बीमार आम जनता के बेहतर इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस की सुविधा देने की तैयारी कर रही है।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You