Subscribe Now!

शर्मनाकः चाकू की नोक पर दरिंदे ने किया दलित बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म

  • शर्मनाकः चाकू की नोक पर दरिंदे ने किया दलित बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म
You Are Here
शर्मनाकः चाकू की नोक पर दरिंदे ने किया दलित बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्मशर्मनाकः चाकू की नोक पर दरिंदे ने किया दलित बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्मशर्मनाकः चाकू की नोक पर दरिंदे ने किया दलित बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म

बस्तीः योगी सरकार महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावोें पर दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत को कुछ और ही है। ताजा मामला बस्ती जिले का है। जहां एक दलित जाति की बच्ची को युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक हरैया थाना क्षेत्र में देर शाम एक दलित जाति की सात साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर गांव का ही एक युवक गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। पीड़ित बच्ची ने बताया कि युवक ने चाकू की नोक पर अप्राकृतिक बलात्कार किया है। तभी वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर घर पहुंंची। बच्ची ने घर आकर सारी घटना परिजनों को बताई। जिसके बाद गुस्साए परिजन बच्ची को लेकर थाने में गए।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट और धारा 377 में मुकदमा पंजीकृत कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में एएसपी नरेन्द्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन