पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार- हैवान पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा

  • पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार- हैवान पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा
You Are Here
पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार- हैवान पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसापवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार- हैवान पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसापवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार- हैवान पति ने पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा

बिजनौरः भले ही प्रदेश में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठा बीजेपी सत्ता पर काबिज हो गई हो, लेकिन योगीराज में आज भी पीड़िताएं इंसाफ के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है। ताजा मामला बिजनौर का है। जहां एक गैंगरेप पीड़िता आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने में दिन-रात चक्कर लगा रही है। पर पुलिस है कि रसूखदारों को गिरफ्तार तो दूर हाथ तक लगाने की जहमत नहीं उठा रही है। वहीं अब एसपी ने जांच का आश्वासन देते हुए कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल बिजनौर जिले के नगीना थाने क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को उसका पति गुलजार पार्टी में ले गया था। जिसमें उसके पति के कई दोस्त भी आए हुए थे। पार्टी खत्म होने के बाद उसने पत्नी को अपने दोस्तों के सामने पेश कर दिया। जिसके बाद पति सहित 6 लोगों ने बारी-बारी महिला के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने पति सहित 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। मुकदमे में पहला आरोपी बिजनौर के एक को-ऑपरेटिव बैंक का सचिव शंकरलाल है। वहीं दूसरा आरोपी शहर का जाना माना उद्योगपति मोहम्मद तालिब है और तीसरा आरोपी ज्ञानेश्वर सत्ताधारी पार्टी का नेता है।

गौरतलब है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है। वहीं पीड़िता को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। एसपी देहात दिनेश सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !