शर्मनाकः कलयुगी चाचा ने नाबालिग भतीजी को किया गर्भवती, मामला दर्ज

  • शर्मनाकः कलयुगी चाचा ने नाबालिग भतीजी को किया गर्भवती, मामला दर्ज
You Are Here
शर्मनाकः कलयुगी चाचा ने नाबालिग भतीजी को किया गर्भवती, मामला दर्जशर्मनाकः कलयुगी चाचा ने नाबालिग भतीजी को किया गर्भवती, मामला दर्जशर्मनाकः कलयुगी चाचा ने नाबालिग भतीजी को किया गर्भवती, मामला दर्ज

मेरठः मेरठ जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के इंचौली थाना क्षेत्र में एक कलयुगी चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी से कई महीनों कर दुष्कर्म किया। आरोपी चाचा के कुकर्मों का खुलासा तब हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई।

6 महीने बाद हुआ खुलासा 
नाबालिग लड़की को उसके चाचा ने नशीला पदार्थ खिलाकर कई महीनों तक रेप किया। जब लड़की छह महीने की गर्भवती हो गई तो परिजनों को इसका पता चला, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई।

चाय और दूध में मिलाता था नशीली गोलियां
पुलिस के मुताबिक, इंचौली थाना इलाके के लावड़ गांव में रहने वाला मनोज अक्सर अपनी नाबालिग भतीजी को स्कूल से घर लेकर आता था। उसी दौरान वह उसे चाय या दूध में नशीली गोलियां खिलाकर रेप करता था। एक दिन अचनाक लड़की को पेट दर्द की शिकायत हुई तब उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। अल्ट्रासाउंड में खुलासा हुआ कि 11 साल की लड़की गर्भवती है।

मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में पुलिस
नाबालिग बेटी के गर्भवती होने की बात सुनकर उसकी मां अस्पताल में ही बेहोश हो गई। घर पहुंचने पर लड़की से उसकी मां ने जबरन पूछा तो उसने चाचा की करतूत का खुलासा किया। उसने बताया कि वह चाचा की हरकतों का विरोध करती थी तो वह पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन अब तक उसे पकड़ा नहीं जा सका।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You