शराबी सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार, मुस्लिमों की दुकानों में की तोड़फोड़

You Are Here
शराबी सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार, मुस्लिमों की दुकानों में की तोड़फोड़शराबी सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार, मुस्लिमों की दुकानों में की तोड़फोड़शराबी सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार, मुस्लिमों की दुकानों में की तोड़फोड़

बांदा(जफ़र अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पर ऑन ड्यूटी शराब के नशे में टल्ली सिपाही का दुकानदारों पर जमकर कहर टूटा। कई दुकानों का इस शराबी सिपाही ने सामान फेंक दिया और जमकर समुदाय विशेष को सम्बोधित कर गाली गलौज किया। सिपाही ने एक दुकान की गुल्लक से पैसे भी निकाल लिए।

मामला बांदा नगर कोतवाली के खाईंपार तिराहे का है। जहां कुछ लोग मछली की दुकान लगाए थे। रात 8 बजे अचानक वहां खाईंपार पुलिस चौकी में तैनात दीवान अनुज प्रताप पहुंचे और दुकानदारदारों को गाली गलौज करते हुए दुकानों का सामान फेंकना शुरू कर दिया।

मछली की दुकानों में उत्त्पात मचाने के बाद शराब के नशे में टुन्न दीवान एक कोल्डड्रिंक की दुकान में जा पहुंचे और दुकान का सामान फेंकने के साथ ही जमकर गाली गलौज की। आक्रोशित दुकानदारों ने इकठ्ठे होकर आरोपी दीवान को घेर लिया और शहर कोतवाली सूचना दी जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दीवान को अपने साथ थाने ले गई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You