गाजियाबाद के कई होटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े

  • गाजियाबाद के कई होटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े
You Are Here
गाजियाबाद के कई होटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़ेगाजियाबाद के कई होटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़ेगाजियाबाद के कई होटलों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश की पुलिस लगातार छापेमारी के बावजूद भी देह व्यापार के धंधो पर रोक नहीं लगा पा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने गाजियाबाद के कई होटलों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है। इस दौरान 2 दर्जन के करीब जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर होटलों पर छापेमारी की। इस दौरान ऐसे कई होटलों पर छापेमारी की है, जिनको पहले सीज कर दिया गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटलों से लगभग 2 दर्जन जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। पुलिस ने पकड़े गए जोड़ों में यह पता लगाना शुरू कर दिया है कि ये महिलाएं रजामंदी से आई थीं या वेश्यावृत्ति के लिए लाई गई थीं।

सिटी मजिस्ट्रेट खुद इस मामले में जांच के लिए पहुंचे हैं। इन सभी होटलों पर भारी पुलिस बल ने रेड की है। बजरिया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास का इलाका है। यहां पर पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है। कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो चुका है। लेकिन फिर भी ये लोग बाज नहीं आ रहे हैं। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!