शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

  • शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
You Are Here
शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंकाशव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंकाशव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक का लहुलूहान शव नाले में पड़ा मिला। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामे का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी करीब 30 वर्षीय युवक आबिद पुत्र शरीफ  कस्बे में ही शराब के एक ठेके पर कैन्टीन चलाता था। परिजनों का कहना है कि रोज की भांति बीती रात्रि भी युवक आबिद शराब के ठेके पर मौजूद था तथा ठेका बंद करने के पश्चात जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसके घर न लौटने पर चिंता सताने लगी और वे उसकी तलाश में जुट गए।

परिजनों व कुछ अन्य लोगों ने लापता चल रहे युवक आबिद को तलाशने का प्रयास किया तथा इस संबंध में पुलिस को भी सूचित किया लेकिन काफी तलाशने के बावजूद भी संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुए आबिद का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका।

दूसरी ओर लापता चल रहे युवक आबिद का शव कस्बे के मोहल्ला बुध बाजार स्थित एक नाले में पड़ा देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। वहीं लोगों की भीड़ में से किसी व्यक्ति ने स्थानीय पुलिस को इस मामले से अवगत करवाया तथा भीड़ द्वारा मृतक की शिनाख्त किए जाने पर उसके परिजनों को भी इस मामले से अवगत कराया गया। जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनों को मिला तो घर में कोहराम मच गया और रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। दूसरी ओर सी.ओ. जानसठ एस.के.एस. प्रताप सिंह व इंस्पैक्टर जानसठ कमल सिंह चौहान मय फोर्स  मौके पर पहुंचे।

पुलिस को अपने बीच देखकर आबिद की मौत से क्षुब्ध परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामे का प्रयास किया। अधिकारियों ने मामले की छानबीन कर जल्द से जल्द खुलासे का आश्वासन देते हुए हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया व शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भेज दिया।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन