देखिए कैसे पति के सिर से इश्क का भूत उतारने के लिए पत्नी बनी चंडी, बीच सड़क चलाई चप्पल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Sep, 2017 02:57 PM

see how to make a ghost of ishq from the head of the husband

यूपी के बिजनौर में पति को पराई लड़की के साथ देखकर एक पत्नी ने चंडिका का रूप धारण कर लिया...

बिजनौर(दीपक कुमार): यूपी के बिजनौर में पति को पराई लड़की के साथ देखकर एक पत्नी ने चंडिका का रूप धारण कर लिया। बीच सड़क पति के सिर से इश्क का भूत उतारने के बाद उसने प्रेमिका की भी जमकर धुनाई की। काफी देर तक हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा सड़क पर चलता रहा। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी और 'वो' को थाने ले गई। वहीं आसपास खड़ी तमाशबीन महफिल मजे लेती रही।
 

दरअसल शान्तिपुरम के रहने वाले सोनू वर्मा ने 2013 में शुगर मिल कालोनी निवासी शिवानी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उनके एक बेटे ने भी जन्म लिया। लेकिन इसी बीच फेसबुक के जरिए सोनू का किसी और लड़की से इश्क शुरू हो गया।

एक दिन सोनू और उसकी प्रेमिका सीएमओ कार्यालय के बाहर खड़े होकर एक-दूसरे को मोहब्बत के किस्से सुना रहें थे। इसी बीच किसी परिचित ने पति की करतूत शिवानी को बता दी। पति की बेवफाई की खबर सुनकर शिवानी ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पति को रंगेहाथों पकड़ लिया। पहले तो शिवानी ने पति के सिर से इश्क का भूत उतारा उसके बाद प्रेमिका की भी खबर ली।

इतना ही नहीं शिवानी ने अपने ससुर को भी बेटे की करतूत बताकर वहीं बुला लिया। जिसके बाद सोनू के पिता ने भी उसकी चप्पलों से पिटाई की। हंगामा बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। वहीं प्रेमिका ने भी सोनू पर गंभीर आरोप लगाए। उसके मुताबिक सोनू ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस मामले में शहर कोतवाल फतेह सिंह का कहना है की दोनों पक्षो को थाने में बैठा लिया है और पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!