डिप्टी CM दिनेश शर्मा की सुरक्षा में सेंध, मंच के सामने रिवॉल्वर के साथ पहुंचा युवक

  • डिप्टी CM दिनेश शर्मा की सुरक्षा में सेंध, मंच के सामने रिवॉल्वर के साथ पहुंचा युवक
You Are Here
डिप्टी CM दिनेश शर्मा की सुरक्षा में सेंध, मंच के सामने रिवॉल्वर के साथ पहुंचा युवकडिप्टी CM दिनेश शर्मा की सुरक्षा में सेंध, मंच के सामने रिवॉल्वर के साथ पहुंचा युवकडिप्टी CM दिनेश शर्मा की सुरक्षा में सेंध, मंच के सामने रिवॉल्वर के साथ पहुंचा युवक

आगराः किसानों के ऋण माफी प्रमाण पत्रों के वितरण समारोह में आगरा पहुंचे डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां एक युवक रिवॉल्वर लेकर दिनेश शर्मा के नजदीक पहुंच गया। हालांकि, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

कमर में रिवॉल्वर लेकर घूम रहा था युवक
दरअसल उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा मंच पर बैठे थे। तभी एक युवक मंच के पास कमर में रिवॉल्‍वर लिए इधर, उधर घूम रहा था। कुछ देर बाद वह दिनेश शर्मा के नजदीक गया और मोबाइल से फोटो खींचने लगा। इस दौरान जब मीडिया के कैमरे उसकी ओर गए, तब पुलिस को इसका एहसास हुआ। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं पूछताछ में उसने खुद को फतेहाबाद के विधायक जितेंद्र वर्मा का भाई बताया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें शिक्षा मित्रों के प्रदर्शन की चेतावनी के बाद कार्यक्रम को लेकर सख्‍त सुरक्षा की गई थी। तारघर मैदान के आस-पास सैंकड़ों पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। कार्यक्रम स्‍थल के आस-पास किसी को रुकने नहीं दिया जा रहा था। इसके बावजूद युवक असलहा के साथ डिप्‍टी सीएम के पास पहुंच गया। इधर एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि युवक से पूछताछ चल रही है। वह खुद को विधायक का भाई बता रहा है।

विपक्ष पर भी कसा तंज
वहीँ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए दिनेश शर्मा ने किसानों के मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा कि विपक्ष कहता था बीजेपी वाले झूठे है। लेकिन योगी सरकार ने 86 लाख किसानों का एक लाख तक का ऋण माफ़ कर दिया है। इतना ही नहीं सरकार ने गांव में किसानों को आवास दिया है।

2018 से गांव में रहेगी 24 घंटे बिजली
दिनेश ने कहा कि गांव के किसानों को बिजली देने का काम कर रहे हैं। किसानों को यूरिया की परेशानी नही होती है। अक्टूबर 2018 से 24 घंटे गांवों को बिजली मिले, इसके लिए काम चल रहा है। साथ ही प्राथमिक विद्यालय और बच्चो को फ्री ड्रेस और सिलेबस आदि मुहैया कराई जा रही है।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !