साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में SDM का वाहन पलटा, चालक समेत अन्य घायल

  • साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में SDM का वाहन पलटा, चालक समेत अन्य घायल
You Are Here
साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में SDM का वाहन पलटा, चालक समेत अन्य घायलसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में SDM का वाहन पलटा, चालक समेत अन्य घायलसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में SDM का वाहन पलटा, चालक समेत अन्य घायल

अमेठी: अमेठी जिले में रविवार को एसडीएम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दरअसल एसडीएम का वाहन एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। इस दुर्घटना में चालक समेत अन्य सुरक्षा गार्ड घायल हो गए। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम का वाहन अभय कुमार पाडेय को एचएएल गेस्ट हाउस से लाने के लिए रवाना हुआ। इसी बीच एक साइकिल सवार अनियंत्रित होकर गाड़ी के सामने आ गया। साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने ब्रेक मारी, जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।

वहीं इस दुर्घटना में चालक देवानंद तिवारी, अर्दली राजेश कुमार व सुरक्षा में तैनात होमगार्ड वाहन के नीचे फंसे होने के चलते घायल हो गए। एसडीएम अभय कुमार पांडेय की मानें तो वाहन पर वे सवार नहीं थे। वाहन उन्हें गेस्टहाउस से तहसील के लिए लेने आ रहा था। इसी बीच दुर्घटना हो गई।
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!