SDM की सरेआम गुंडई: किसान और उसकी पत्नी को पीटा (Video Viral)

You Are Here
SDM की सरेआम गुंडई: किसान और उसकी पत्नी को पीटा (Video Viral)SDM की सरेआम गुंडई: किसान और उसकी पत्नी को पीटा (Video Viral)SDM की सरेआम गुंडई: किसान और उसकी पत्नी को पीटा (Video Viral)

शामली(सरफराज अली): झिंझाना थाना के खोडसमा गांव में एसडीएम की गुंडई का लाइव वीडियो सामने आया है। जमीन को कब्जा मुक्त कराने गए एसडीएम ने भूमाफियाओं का पक्ष लेते हुए न केवल किसान की जमकर पिटाई की बल्कि ग्रामीणों के सामने अपने कुर्सी का खुमार भी दिखाया। एसडीएम ने किसान की पत्नी को भी नहीं बख्सा और उसकी भी धुनाई कर दी। बेबस किसान और उसकी पत्नी एसडीएम साहब से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन खाकी का नशा ही इतना चढ़ा था कि एसडीएम को उनकी बेबसी नजर ही नहीं आई। किसान परिवार ने मीडिया पर भरोसा जताते हुए पिटाई वीडियो की क्लिप सौंपकर इंसाफ की गुहार लगाई है। 

पीड़ित किसान ब्रह्मपाल ने बताया के जमीन के मालिकाना हक को लेकर पड़ोसी भूमाफिया के साथ उसका कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। कल एसडीएम भारी पुलिस बल के साथ जमीन का विवाद निपटाने आये थे। एसडीएम भूमाफिया के पक्ष में निशानबंदी करने लगे जिसका किसान ने विरोध किया। किसान का विरोध एसडीएम साहब को रास नहीं आया और उन्होंने सरेआम पिटाई कर दी। वीडियो पुरे मामले की हकीकत बयान कर रही है। 

वीडियो में एसडीएम की पिटाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मित्र पुलिस जनता का कितना पक्ष लेती है। जब अधिकारी कैमरे और लोगों के सामने पिटाई करने से नहीं चूक रहे हैं तो वह गरीब जनता को अकेले थाने में पाकर क्या हाल करते होंगे इसका बखूबी अंदाजा भी लगाया जा सकता है। इस वीडियो को देखकर सवाल ये खड़े हो रहे हैं कि जब कानून की रखवाले ही पीड़ितों पर कहर बरपा रहे हैं तो इंसाफ की गुहार किससे लगाई जाए। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !