ट्रांसफार्मर फटने से स्कूल की 2 टीचर झुलसी, एक की हालत गंभीर

  • ट्रांसफार्मर फटने से स्कूल की 2 टीचर झुलसी, एक की हालत गंभीर
You Are Here
ट्रांसफार्मर फटने से स्कूल की 2 टीचर झुलसी, एक की हालत गंभीरट्रांसफार्मर फटने से स्कूल की 2 टीचर झुलसी, एक की हालत गंभीरट्रांसफार्मर फटने से स्कूल की 2 टीचर झुलसी, एक की हालत गंभीर

अमरोहाः अमरोहा के निजी स्कूल के बाहर रखा बिजली का ट्रांसफार्मर अचानक तेज धमाके के साथ फट गया जिसमें स्कूल की 2 टीचर बुरी तरह झुलस गई। जिनमें से एक टीचर को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल मामला अमरोहा सदर कोतवाली इलाके का है। जहां स्थित कृष्णा बाल मंदिर स्कूल के नजदीक रखा बिजली ट्रांसफार्मर अचानक फट गया और उसकी चपेट में कृष्णा बाल मंदिर स्कूल की 2 टीचर रति अग्रवाल और निशि शर्मा आ गई। जिनमें से रति को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं निशि मामूली रूप से झुलसी हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हादसे में झुलसी शिक्षिका निशि के परिजनों ने बिजली विभाग के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बिजली ट्रांसफार्मर फटने की शिकयत मिली है। मामले की जांच कराई जाएगी और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!