नोएडा में स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला बाहर

  • नोएडा में स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला बाहर
You Are Here
नोएडा में स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला बाहरनोएडा में स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला बाहरनोएडा में स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला बाहर

नोएडाः नोएडा में स्कूली बच्चों से भरी एक मिनी बस बुधवार सुबह पलट गई। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में शशि चौक के पास सुबह करीब साढे 7 बजे हुए इस हादसे में कुछ बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला।

दरअसल थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि सुबह करीब साढे 7 बजे 9 स्कूली बच्चों और 2 अध्यापिकाओं को लेकर जा रही विश्व भारती पब्लिक स्कूल की बस शशि चौक पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

पुलिस के मुताबिक बस पलटने से उसमें सवार बच्चे और शिक्षिकाएं फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों और अध्यापिकाओं को सकुशल बाहर निकाला। कुछ बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए हैं।

दीक्षित ने बताया कि बस एक प्राइवेट ट्रैवलर की थी। वह स्कूल की बस नहीं थी। बस मालिक ने सुरक्षा के पूरे मानक पूरे नहीं किए थे। इस मामले में संभागीय परिवहन अधिकारी को रिपोर्ट भेजी जाएगी। इस हादसे के कारण शशि चौक पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!