स्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेश

  • स्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेश
You Are Here
स्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेशस्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेशस्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेश

आगरा: ताजनगरी आगरा में साफ और स्वच्छता का संदेश देने के लिए सैंकड़ों स्कूलों के हजारों स्कूली बच्चे एक नई मुहिम में जुटे हैं। ताजनगरी आगरा पूरे देश में अपना अलग वजूद स्थापित करे, यहां की साफ-सफाई का संदेश पूरे देश में जाए, इसके लिए वॉइस ऑफ स्कूल एसोसिएशन जिला प्रशासन आगरा और नगर निगम के सहयोग से वॉल पेंटिंग की जा रही है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि इस वाल पेंटिंग में आगरा शहर के सैंकड़ों स्कूलों के हजारों स्कूली बच्चे एम.जी. रोड पर वॉल पेंटिंग कर साफ-सफाई का संदेश दे रहे हैं। शहर के सैंकड़ों स्कूलों के हजारों बच्चे आगरा में एक नई इबारत लिख रहे हैं।
PunjabKesari
इस मौके पर स्कूली बच्चों का कहना था कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए वॉल पेंटिंग की जा रही है और शहर वासियों से भी उम्मीद की जाती है कि इस वॉल पेंटिंग को सुरक्षित रखे। खुले में शौच न करें। खुले में लघु शंका न जाएं जिससे ताजनगरी आगरा साफ और स्वच्छ बना रहे। वॉइस ऑफ स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले प्रतापपुरा चौराहे से लेकर भगवान टॉकीज चौराहे तक सभी स्कूली बच्चों ने एम.जी. रोड की वॉल पेंटिंग की और सुंदर चित्रों के माध्यम से संदेश दिए। शहर वासियों से अपील की कि वे भी इस मुहिम में साथ दें।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन