कन्नौज में स्कूल की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 11 घायल

You Are Here
कन्नौज में स्कूल की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 11 घायलकन्नौज में स्कूल की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 11 घायलकन्नौज में स्कूल की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 11 घायल

कन्नौज: उत्तर प्रदेश में कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र में एक स्कूल की दीवार ढहने से उसके मलबे दबकर 3 बच्चों की मृत्यु हो गई तथा 11 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद से स्‍कूल के सभी टीचर फरार हैं। घायलों को इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं मुख्यमंत्री अखि‍लेश यादव ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए, गंभीर घायलों के परिजनों को 50-50 हजार और मामूली घायलों को 20-20 हजार मुआवजे की घोषणा की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रोहली गांव में सड़क निर्माण के दौरान प्राइमरी स्कूल की दीवार जेसीबी की चपेट में आकर भरभरा कर ढह गई जिससे करीब 14 बच्चे मलबे में दब गए। इस हादसे में वंदना (8), रिंकल (7)और जान्हवी (9) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को प्राथमिक चिकित्सा केन्द्र गुरसहायगंज में भर्ती करया गया है जहां तीन बच्चों की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हे कानपुर रेफर कर दिया गया है । घटनास्थल पर शिक्षा विभाग के अधिकारी और पुलिस अफसर पहुंच गए हैं। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !