दिल्ली में निजी अस्पतालों को लूट की छूट नहीं: संजय सिंह

  • दिल्ली में निजी अस्पतालों को लूट की छूट नहीं: संजय सिंह
You Are Here
दिल्ली में निजी अस्पतालों को लूट की छूट नहीं: संजय सिंहदिल्ली में निजी अस्पतालों को लूट की छूट नहीं: संजय सिंहदिल्ली में निजी अस्पतालों को लूट की छूट नहीं: संजय सिंह

नोएडाः आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में निजी अस्पतालों को किसी कीमत पर लूट की छूट नहीं दी जाएगी। शिकायत मिलने पर लापरवाही बरतने वाले निजी अस्पतालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सिंह ने प्रदेश इकाई की बैठक में कहा कि निजी अस्पताल मनमानी के साथ लापरवाही बरतकर आम लोगों को लूटने का कार्य कर रहे हैं। उनके इस कृत्य को दिल्ली सरकार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मैक्स अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करके साफ संदेश दिया है कि अब चिकित्सा के क्षेत्र में निजी अस्पतालों की लूट बर्दाश्त नहीं होगी। 

उन्होंने कहा कि जल्द ही दिल्ली सरकार निजी अस्पतालों की मनमानी पर अंकुश लगाने के लिए अध्यादेश लाने जा रही है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गोरखपुर मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत के बावजूद भी कड़ी कार्रवाई नहीं की गयी। महज खानापूॢत करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसान, गरीब एवं मजदूर विरोधी है। हाल ही में बिजली के दामों में बढ़ोत्तरी कर सरकार ने साफ कर दिया है कि उसे आम जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने बताया कि बिजली दरों में जहां आम आदमी पर बोझ डाला गया है, वहीं उद्योगपतियों को बिजली दरों की बढ़ोत्तरी से मुक्त रखा गया है। प्रदेश में आगामी 20 दिसंबर से आप व्यापक अभियान चलायेगी। बिजली दरों को वापस लेने की मांग को लेकर लखनऊ स्थित शक्ति भवन पर पार्टी प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने किसानों से एक लाख रूपए तक के कर्जमाफी का वादा किया था। चुनाव जीतते ही भाजपा अपने वादों को भूल गयी और कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ मजाक किया गया है।   



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन