राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती: साक्षी महाराज

  • राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती: साक्षी महाराज
You Are Here
राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती: साक्षी महाराजराम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती: साक्षी महाराजराम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती: साक्षी महाराज

लखनऊ: अयोध्या विवाद को सुलझाने के लिए गुरु श्रीश्री रविशंकर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार हो ही नहीं सकती।

साक्षी महाराज ने कहा कि अब स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि मंदिर निर्माण का समय बहुत निकट आ गया है। अब तो मुसलमान के एक बहुत बड़े तबके ने भी राम मंदिर निर्माण की वकालत करनी शुरू कर दी है। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी साहब ने एफिडेविट भी दिया है और इस बात की वकालत की है कि अयोध्या में केवल राम मंदिर ही बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि 2019 चुनाव से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। श्री श्री रविशंकर की तरफ से जो कोशिश हो रही है वो सही दिशा में जाती दिख रही है। उन्होंने कहा कि जो हालात बन रहे हैं, उसको देखते हुए यह साफ है कि अब राम मंदिर बनकर ही रहेगा। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!