Subscribe Now!

साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- सुअर की चर्बी डालकर आतंकवादियों को लगा दें आग

You Are Here
साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- सुअर की चर्बी डालकर आतंकवादियों को लगा दें आगसाक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- सुअर की चर्बी डालकर आतंकवादियों को लगा दें आगसाक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- सुअर की चर्बी डालकर आतंकवादियों को लगा दें आग

उन्नाव(विशाल चौहान): अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी सांसद डा. सच्चिदानंद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी मरे तो उसे दफनाना नहीं चाहिए बल्कि उसके ऊपर सुअर की चर्बी डाल कर आग लगा देनी चाहिए, ताकि सीधा जहन्नुम में पहुंच जाएं।

बता दें कि अपने संसदीय कार्यालय में बीजेपी सांसद पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर जमकर बयानबाजी करते हुए विवादित बयान दिए।

सुअर की चर्बी डालकर आतंकवादियों को जला दें
साक्षी महाराज ने युवा आतंकवाद के बढ़ते हुए कदमों पर कहा कि हिंदुस्तान के मुल्ला मौलवियों के द्वारा मुसलमानों को भ्रमित करने का प्रयास किया जाता है। उनको मजहब के नाम पर जान देने पर जन्नत दिखाई देती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब आतंकवादी मरे तो उसे दफनाना नहीं चाहिए बल्कि उसके ऊपर सुअर की चर्बी डाल कर आग लगा देनी चाहिए, ताकि सीधा जहन्नुम में पहुंच जाएं।

पीएम और राष्ट्रपति की फोटो लगाना अनिवार्य
वहीं पत्रकार द्वारा पूछने पर कि उत्तराखंड के सीएम ने मदरसों में मोदी की फोटो होने के लिए कहा है। इस पर बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी और योगी जी कहते हैं की मुसलमानों की शिक्षा बहुत आवश्यक है। उलेमाओं, मुल्लाओं और मौलवियों को ये जानकारी होनी चाहिए की राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते। ये संवैधानिक पद है और ये संवैधानिक पद पूरे राष्ट्र के होते हैं। वहां इन तीनों की फोटो लगाना बहुत अनिवार्य होता है।

उत्तराखंड के सीएम ने जो किया सही किया
उन्होंने कहा कि जो संवैधानिक परंपरा हैं अगर उसका भी वो लाभ नहीं उठाएंगे, उसका भी पालन नहीं करेंगे और मदरसे वाले पर सरकार से सहायता लेंगे ये तो बहुत ही आपत्तिजनक बात है। इसलिए जो कुछ उत्तराखंड के सीएम ने किया वो सही किया है। उसकी मैं प्रसंशा करता हूं और वो होना ही चाहिए।

2019 चुनाव को लेकर की भविष्यवाणी
साक्षी महाराज ने कहा कि अभी पौने 2 साल लोकसभा के चुनाव में है पर हमारी पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। हम लोग सोचते हैं कि अबकी बार तो बड़ी संख्या में लोकसभा में हम एमपी जीता के लाएं। इसकी तैयारी मैंने कर दी और 2018 में जो प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं, उसमें हम आपको मेघालय और त्रिपुरा जीत के दिखाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भविष्यवाणी करता हूं कि 2019 के चुनाव मोदी सरकार भारी बहुमत से जीतेगी।  


 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन