बैंककर्मियों ने गड़बड़ी करके बढ़ाईं सरकार की दिक्कत: साक्षी

  • बैंककर्मियों ने गड़बड़ी करके बढ़ाईं सरकार की दिक्कत: साक्षी
You Are Here
बैंककर्मियों ने गड़बड़ी करके बढ़ाईं सरकार की दिक्कत: साक्षीबैंककर्मियों ने गड़बड़ी करके बढ़ाईं सरकार की दिक्कत: साक्षीबैंककर्मियों ने गड़बड़ी करके बढ़ाईं सरकार की दिक्कत: साक्षी

मथुरा: उन्नाव से भाजपा सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी ने नोटबंदी से जनता को होने वाली परेशानियों के लिए बैंक अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि नोटबंदी की योजना तो अच्छी है, लेकिन बैंककर्मियों ने इसके अनुपालन में गड़बड़ी करके केंद्र सरकार की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। साक्षी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अगर काले धन वालों के बजाय यही पैसा आम जनता तक पहुंच गया होता तो बात ही कुछ और होती। लेकिन चिंता की बात नहीं है। सरकार ने इन बेईमान बैंककर्मियों के दिमाग ठिकाने लगाने के लिए भी इंतजाम कर रखा है। ये सभी जेल जाएंगे। नया साल आने के साथ ही सरकार काले धन वालों को जेल भेजना शुरु कर देगी। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाने का प्रयास किया कि प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई नोटबंदी की मुहिम रंग लाएगी। इसके सफल होने के बाद देश की एक नई तस्वीर उभर कर सामने आएगी।

बड़ा अफसर, उद्योगपति या राजनेता बच नहीं पाएगा
उन्होंने कहा कि कालाधन रखने वाला कोई भी बड़ा अफसर, उद्योगपति या राजनेता बच नहीं पाएगा। इन लोगों के मददगार बैंक अफसर भी नहीं बख्शे जाएंगे। नोटबंदी के बाद की दिक्कतों के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता नोटबंदी से नहीं बैंककर्मियों की लापरवाही से परेशान होने को विवश हुई है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को 300 सीटें हासिल करने का दावा किया।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!