जन्मदिन समारोह पर मुलायम का अखिलेश को स्नेह, कहा- हमारा आर्शीवाद सदैव तुम्हारे साथ

You Are Here
जन्मदिन समारोह पर मुलायम का अखिलेश को स्नेह, कहा- हमारा आर्शीवाद सदैव तुम्हारे साथजन्मदिन समारोह पर मुलायम का अखिलेश को स्नेह, कहा- हमारा आर्शीवाद सदैव तुम्हारे साथजन्मदिन समारोह पर मुलायम का अखिलेश को स्नेह, कहा- हमारा आर्शीवाद सदैव तुम्हारे साथ

लखनऊः मुलायम सिंह आज 22 नवंबर को 76 साल के हो चुके हैं। मुलायम सिंह समाजवादी पार्टी के एक भारतीय राजनेता हैं, जो उत्तर प्रदेश के 3 बार मुख्यमंत्री व केंन्द्र सरकार में एक बार रक्षा मन्त्री रह चुके हैं। वर्तमान में यह भारत की समाजवादी पार्टी के मार्गदर्शक हैं।

समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित मुख्यालय पर बुधवार को मुलायम सिंह यादव के 79वें जन्मदिवस के मौके पर अखिलेश यादव ने उनके पैर छू कर आर्शीवाद लिया। अखिलेश ने पिता मुलायम को शॉल भेंट की। इस दौरान पिता मुलायम ने अखिलेश को आर्शीवाद दिया। साथ ही कहा कि मेरा आर्शीवाद सदैव तुम्हारे साथ हैं। मुलायम ने कहा कि अखिलेश पहले मेरा लड़का है, नेता बाद में है। इसके साथ ही कहा कि देश में अभी भी 35 फीसदी लोग दोनों वक्त का खाना नहीं खा पाते हैं।

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह झूठ बोलकर सत्ता में आ गई है। पार्टी ने15 लाख देने का वादा किया था। उन्होंने बीजेपी को चेताते हुए यह भी कहा कि यदि बजट में पैसे नहीं थे तो 5 साल में दे देते। हर साल 3-3 लाख रुपए दे देते।

कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव के पहुंचते ही उन्हें भेंट देने का सिलसिला शुरू हो गया। मंच पर पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे, लेकिन शिवपाल सिंह यादव यहां नहीं दिखे। पता चला कि शिवपाल इटावा में हैं। माना जा रहा है कि ऐसा पहली बार है, जब मुलायम के जन्मदिवस पर शिवपाल उनके करीब नहीं हैं। हालांकि शिवपाल ने इसके बाद ट्वीट कर मुलायम को बधाई जरूर दी।

कार्यक्रम में सांसद धर्मेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, राम आसरे विश्वकर्मा, अरविंद सिंह गोप, एसआरएस यादव, सुनील सिंह साजन, आशु मलिक, आनंद भदौरिया सहित तमाम नेता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में अखिलेश और मुलायम ने 79 किलो का केक भी काटा। मुलायम ने पुत्र अखिलेश को केक ​खिलाया। इसके बाद किरणमय नन्दा को भी उन्होंने केक खिलाया। वैसे 2016 के बाद ये पहला मौका है, जब एक ही मंच को मुलायम और अखिलेश ने सांझा किया।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!