Subscribe Now!

लखनऊ में घटी रेयान स्‍कूल जैसी घटना, टॉयलेट में छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुक

  • लखनऊ में घटी रेयान स्‍कूल जैसी घटना, टॉयलेट में छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुक
You Are Here
लखनऊ में घटी रेयान स्‍कूल जैसी घटना, टॉयलेट में छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुकलखनऊ में घटी रेयान स्‍कूल जैसी घटना, टॉयलेट में छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुकलखनऊ में घटी रेयान स्‍कूल जैसी घटना, टॉयलेट में छात्र पर चाकू से हमला, हालत नाजुक

लखनऊः गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय प्रद्युम्न की बेरहमी से हुई हत्या ने देश काे दहलाकर रख दिया था। इस मामले काे अभी देश भूला भी नहीं है कि इसी तरह का एक आैर मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामने आया है। अलीगंज के ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक को टॉयलेट में बंधक बनाकर उसपर चाकू से हमला किया गया है। इस हमले में रितिक बुरी तरह घायल हुआ है। चौंकाने वाली बात ये है कि स्‍कूल प्रशासन की तरफ से परिजनों को सूचना तब दिया गया जब उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ये दिलदहला देने वाला मामला अलीगंज के ब्राइटलैंड स्कूल का है। घटना बीते मंगलवार की है। जहां त्रिवेणी नगर के रहने वाला रितिक  कक्षा 1 का छात्र है। जब प्रार्थना के समय पर स्कूल के डिसिप्लिन इंचार्ज अमित सिंह चौहान क्लास रूम्स का राउंड लेने निकले तो सेकंड फ्लोर के बाथरूम के पास से गुजरने के दौरान उन्हें खट-खट की आवाज सुनाई दी। वो बाथरूम में गए। वहां उन्‍होंने देखा कि रितिक लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा था। उसके बगल में ही उसे मारने के लिए प्रयोग किया गया चाकू भी पड़ा हुआ था। अमित सिंह ने फौरन ही स्कूल के प्रशासन को खबर दी और पास ही स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

बता दें हमले का आरोप उसी के स्कूल में पढ़ने वाली 5वीं की छात्रा पर लगा है। रितिक ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वह छात्रा ही उसे लेकर टॉयलेट गई थी। रितिक ने बताया कि टॉयलेट में छात्रा ने उसके दोनों हाथ दुपट्टे से बांध दिए। उसके बाद उसके ऊपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। छात्र ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह चीखने लगा तो उसके मुंह में छात्रा ने कपड़ा ठूंस दिया। उसे घायल करने के बाद वह टॉयलेट बंद करके भाग गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। घटना की फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे की हालत खतरे से बाहर है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन