महज 10 रुपए के लिए युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या(Watch Video)

You Are Here
महज 10 रुपए के लिए युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या(Watch Video)महज 10 रुपए के लिए युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या(Watch Video)महज 10 रुपए के लिए युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या(Watch Video)

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में महज 10 रुपए को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि टैक्सी ड्राइवर की सवारियों के साथ सिर्फ 10 रुपए को लेकर मामूली कहासनुी हो गई थी। इसके बाद 3 युवकों ने टैक्सी ड्राइवर को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार मामला बदौसा थाना क्षेत्र के गर्गपुर गांव के पास का है। जहां पर मुन्ना नाम का टैक्सी ड्राइवर बदौसा से चंदौर गांव की ओर सवारियां लेकर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में गर्गपुर गांव के पास तीन लोगों से किराए के 10 रूपए को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर तीनों आरोपियों ने मुन्ना को इतना पीट दिया की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You