Subscribe Now!

हथियारों के बल पर पेट्रोल पंप के मुनीम से लूट, साढ़े 6 लाख रूपए छीन हुए फरार

You Are Here
हथियारों के बल पर पेट्रोल पंप के मुनीम से लूट, साढ़े 6 लाख रूपए छीन हुए फरारहथियारों के बल पर पेट्रोल पंप के मुनीम से लूट, साढ़े 6 लाख रूपए छीन हुए फरारहथियारों के बल पर पेट्रोल पंप के मुनीम से लूट, साढ़े 6 लाख रूपए छीन हुए फरार

आगराः यूपी में आए दिन क्राइम का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। पुलिस है कि सिर्फ चेकिंंग करने के बाद खानापूर्ति में लगी हुई है। इसी कड़ी में ताजा मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है। जहां मंगलवार शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के मुनीम पर फायर कर दिए। इतना ही नहीं इसके बाद बेखौफ बदमाशों ने उससे 6:30 लाख रूपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला थाना फतेहपुर सीकरी इलाके में संगम फिलिंग स्टेशन का है। जहां के मुनीम दोपहर को पेट्रोल पंप से 6:30 लाख रूपए बैग में रखने के बाद फतेहपुर सीकरी बैंक में जमा कराने के लिए निकले। जैसे ही वह आगरा- जयपुर हाईवे मार्ग पर पर चढ़े अलग-अलग बाइक सवार 6 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हथियार निकाल लिए।यही नहीं एक बदमाश ने उन पर एक फायर भी किया और उनके पास से 6:30 लाख रुपए जिस बैग में रखे थे, उस बैग को छीन लिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। 
PunjabKesari
सूचना मिलने पर आला अधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।  जहां पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं दिनदहाड़े जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है उससे पुलिस के कार्यों पर एक सवालिया निशान जरूर खड़ा होता दिख रहा है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन