रिटायर्ड फौजी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, लोगों ने की जमकर पिटाई

You Are Here
रिटायर्ड फौजी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, लोगों ने की जमकर पिटाईरिटायर्ड फौजी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, लोगों ने की जमकर पिटाईरिटायर्ड फौजी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, लोगों ने की जमकर पिटाई

इलाहाबाद: इलाहाबाद में एक रिटायर्ड फौजी द्वारा 9 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बच्ची की चीख सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने आरोेपी फौजी को जमकर पीटा और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया। वहीं जब पुलिस मामले को दबाने लगी तो परिजनों के साथ मजदूरों ने जमकर हंगामा किया। अधिकारियों तक खबर पहुंची तो उन्होंने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ के सरायगढ़ी का रहने वाला महेंद्र बहादुर सिंह रिटायर्ड फौजी है। महेंद्र सूबेदारगंज में रहकर एक रेलवे ठेकेदार के लिए काम करता है और उसके यहां
बहुत सारे मजदूर काम करते हैं। इन्हीं मजदूरों में से एक अवधेश भी अपने परिवार के साथ मजदूरी करता है और यहीं रहता है। अवधेश ने बताया कि जब वो बेटे के साथ मजदूरी करने चले गया था तब महेंद्र उसके घर कुर्सी मांगने के लिए गया। घर में बेटी अकेली थी। उसे देखकर महेंद्र की नियत डोल गई और मुंह दबाकर बच्ची के साथ हैवानियत करने लगा। वहीं बच्ची की चीख सुनकर जब हम कमरे की ओर आए तो देखा कि महेंद्र बच्ची के साथ रेप की कोशिश कर रहा था।

मजदूरों की भीड़ बढ़ी और जिसने भी करतूत जानी महेंद्र को जमकर पीटा। महेंद्र को पुलिस के हवाले किया गया तो पुलिस मामले को दबाने लगी। इस पर मजदूर उबल पड़े और हंगामा शुरू कर दिया। अधिकारियों को खबर मिली तो उन्होंने महेंद्र को दुष्कर्म का प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। चौकी प्रभारी राकेश जायसवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!