कटे पैर को तकिया बनाने के मामले में झांसी मेडिकल कॉलेज की प्रधानाचार्य को हटाया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Mar, 2018 01:53 PM

removal of principal of jhansi medical college in case of cut off pillow

उत्तर प्रदेश के झांसी मेडिकल कालेज में कटे पैर को तकिया बनाकर घायल मरीज के सिरहाने रखने के मामले में योगी सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्या डॉ. साधना कौशिक को हटा दिया है। उनके स्थान पर मेरठ से डा़ गिरीश कुमार जुनेजा को नियुक्त किया गया...

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी मेडिकल कालेज में कटे पैर को तकिया बनाकर घायल मरीज के सिरहाने रखने के मामले में योगी सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्या डॉ. साधना कौशिक को हटा दिया है। उनके स्थान पर मेरठ से डॉ. गिरीश कुमार जुनेजा को नियुक्त किया गया है। 

मेडिकल कॉलेज मामले को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लेते हुए पहले ही 2 डॉक्टरों और 2 नर्सों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था और अब मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार ने प्रधानाचार्य साधना कौशिक को भी हटाए जाने का आदेश पारित किया है। उनके स्थान पर मेरठ के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ.गिरीश कुमार जुनेजा को यहां मेडिकल कॉलेज का प्रधानाचार्य नियुक्त किया गया है।  

पिछले दिनों सड़क हादसे में पैर गंवाने के बाद यहां मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए लाए गए इटायल गांव के रहने वाले घनश्याम का कटा पैर उसके सिर के नीचे लगा दिया गया था। गौरतलब है कि यूं तो आए दिन ही मेडिकल कॉलेज में मरीजों को जबरदस्त अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन इस अति गंभीर मामले में पहली बार इतनी कड़ी कार्रवाई की गई है जब मेडिकल कॉलेज की प्रधानाचार्य से लेकर नर्सों तक किसी को भी बख्शा नहीं गया। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!