अनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अजय देवगन के नाम पर की है ठगी

  • अनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अजय देवगन के नाम पर की है ठगी
You Are Here
अनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अजय देवगन के नाम पर की है ठगीअनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अजय देवगन के नाम पर की है ठगीअनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अजय देवगन के नाम पर की है ठगी

इलाहाबादः मिस जम्मू का खिताब जीतने के बाद पहले सेक्स सीडी और अब अभिनेता अजय देवगन का नाम इस्तेमाल कर ठगी करने वाली अनारा गुप्ता इन दिनों इलाहाबाद पुलिस की विक्टम बनी हुईं हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर उनकी मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। बता दें लखनऊ और इलाहाबाद में मामला दर्ज होने और एक साथी के गिरफ्तार होने के बाद से फरार है।

दरअसल अनारा गुप्ता पर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोल अभनेता अजय देवगन के नाम पर फिल्म बनाने के चलते लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला दर्ज है। उनके एक साथी ओम प्रकाश को पहले से ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं पुलिस ने सोमवार को अनारा गुप्ता के ख्लिााफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करते हुए देश भर के हवाई अड़डों को एलर्ट कर दिया है। पुलिस अफसरों को आशंका है अनारा और उसके अन्य साथी गिरफ्तारी के डर से देश छोड़कर फरार हो सकते हैं।

अनारा गुप्ता को नोटिस जारी करते हुए पुलिस औऱ एसटीएफ ने एयरपोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया को सिफारिश भेजी है। इस सिफारिश के जरिए देश भर के हवाई अड्डों को एलर्ट करने व अनारा और उसके साथियों को रोकने व पुलिस को खबर देने की बात कही गई है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि अनारा गुप्ता का गिरोह बड़ा है और इसका जाल कई राज्यों तक फैला हुआ है। अब पुलिस और एसटीएफ की टीमें अनारा गुप्ता औऱ उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!