यूपी में दबंगों के हौंसले बुलंदः घर में घूसकर नाबालिग से रेप के प्रयास के बाद मां से की ये हरकत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Sep, 2017 01:08 PM

rape attempts by a minor under house arrest

योगी सरकार ने सिरफिरे मजनुओं से निपटने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन तो ...

इलाहाबादः योगी सरकार ने सिरफिरे मजनुओं से निपटने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन तो किया है, लेकिन इलाहाबाद की ये घटना सरकार के दावे पर प्रश्चिन्ह लगाती नजर आ रही है। जहां बेखौफ बदमाश लड़की के घर में घुसकर रेप का प्रयास करते है। इतना ही नहीं जब उसकी मां छुड़वाने आती है, तो उसे भी नहीं छोड़ते।वहीं पुलिस भी मामले से पल्ला झाड़ती नजर आई।

दरअसल मामला धूमनगंज थानान्तर्गत गांव गढ़वा का है। जहां बीते दिनों दबंगों द्वारा पीड़िता के भाई से अपनी बहन को लेकर आने की डिमांड की गई थी। वहीं ना लाने पर  जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के भाई ने जब यह बात घर वालो से बताई तो उन्होंने राजरूपपुर पुलिस चौकी जाकर इसकी तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके बाद बीती रात नशे की हालत में दबंग जबरन घर में घुस आए। उन्होंने मां -बहन को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए लात घूसे और कट्टे के बट से मारना पीटना शुरु कर दिया। वहीं नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का प्रयास भी किया। इतने में बीच बचाव में आई मां को भी इन दरिंदो ने नही छोड़ा और उसके साथ भी अश्लील हरकते करने लगे। तभी शोर सुनने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए जिस कारण आरोपी हवा में फायर करते हुए फरार हो गए।

इसके बाद इस घटना की सूचना धूमनगंज थाने पर दी गई। जिस लिए दबंग अब पीड़ित परिवार को तहरीर वापिस लेने का दबाव बना रहे है साथ ही तहरीर वापिस न लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!