पंजाब केसरी से बोले रामशंकर कठेरिया, मुख्यमंत्री योगी उठा रहे कड़े कदम

You Are Here
पंजाब केसरी से बोले रामशंकर कठेरिया, मुख्यमंत्री योगी उठा रहे कड़े कदमपंजाब केसरी से बोले रामशंकर कठेरिया, मुख्यमंत्री योगी उठा रहे कड़े कदमपंजाब केसरी से बोले रामशंकर कठेरिया, मुख्यमंत्री योगी उठा रहे कड़े कदम

गोरखपुरः गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक के बाद एक मौतों पर विपक्ष का निशाना बनी योगी सरकार हर तरफ से मुश्किलों में घिरी हुई है। एेसे में पंजाब केसरी की टीम ने राष्ट्रीय अनुसुचित जाति आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया से बात की। इस दौरान कठेरिया ने विपक्ष के कटाक्ष का मुंहतोड़ जवाब दिया।

कठेरिया ने कहा कि जो घटना घटी है वो बेहद दुखद है। इस घटना को लेकर योगी सरकार चिन्तित है। इंसेफेलाइटिस के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। इस बामारी से पूर्वी उत्तर प्रदेश को जल्द ही मुक्ति मिलेगी। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पत्रकार ने जब पूछा कि विपक्ष का मानना है कि प्रिंसीपल को निलंबित करके सरकार अपना पला झाड़ रही है। इस पर कठेरिया ने कहा कि ये बीमारी कोई आज की बीमारी नहीं है। यह लम्बे समय से क्षेत्र की बीमारी है। विपक्ष जो बोल रहा है उनकी सरकारे भी प्रदेश में रही है। उन्होंने इस बीमारी के लिए कुछ नही किया है, तो उन्हें बोलने का कोई अधिकार नही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि लम्बे समय से योगी सांसद में इस बीमारी को लेकर आवाज उठाते रहे है। सरकार इस पर प्रयास कर रही है। जो भी कमी है उसको जल्द ही दूर किया जाएगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!