BJP कार्यकर्त्ता मर्डर मामला: कठेरिया बोले- कानून व्यवस्था हुई फेल

  • BJP कार्यकर्त्ता मर्डर मामला: कठेरिया बोले- कानून व्यवस्था हुई फेल
You Are Here
BJP कार्यकर्त्ता मर्डर मामला: कठेरिया बोले- कानून व्यवस्था हुई फेलBJP कार्यकर्त्ता मर्डर मामला: कठेरिया बोले- कानून व्यवस्था हुई फेलBJP कार्यकर्त्ता मर्डर मामला: कठेरिया बोले- कानून व्यवस्था हुई फेल

आगरा: भाजपा कार्यकर्त्ता को गोली मारने के बाद हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए हैं। इसके बाद भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है। भाजपाइयों ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया। भाजपाइयों ने थाना एत्मादपुर का घेराव कर अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग की है। पुलिस को 2 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ सकी तो भाजपाइयों ने सड़क पर उतर कर आंदोलन की चेतावनी दी है।

कार्यकर्त्ता को मारी थी गोली
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता गोपाल को 4 दिसम्बर की शाम को जान बूझकर जातिविशेष के व्यक्ति गुड्डू और उसके साथियों ने जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। जबकि गोपाल ने केवल 2 पक्षों में हो रहे झगड़े को शांत करने का प्रयास किया था।

कानून व्यवस्था हुई फेल
इतनी जघन्य वारदात के बावजूद भी पुलिस के ढिलमुल रवैये के कारण अपराधी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे के नेतृत्व में एसएसपी को ज्ञापन दिया गया। आगरा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि कानून व्यवस्था हुई फेल हो गई है। उनकी मौजूदगी में पुलिस कप्तान को ज्ञापन देते हुए मांग की गई है कि अगले 2 दिन में अपराधी पकड़े जाएं अन्यथा भाजपा सड़कों पर क्षेत्रीय जनता के साथ उतर कर आंदोलन करेगी।

2 दिन में अपराधी सलाखों के पीछे हों
महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 2 दिन में अपराधी सलाखों के पीछे नहीं हुए, तो एत्मादपुर विधानसभा में कार्यकर्त्ता धरना प्रदर्शन करेंगे जिस प्रकार से सपा शासन में लॉ एंड ऑर्डर फेल हुआ है, प्रशासन मूक दर्शक बन गया है, इस बात को सहन नहीं किया जाएगा।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!