नाईक ,मुलायम और अखिलेश ने प्रदेशवासियों को दी बारावफात की बधाई

  • नाईक ,मुलायम और अखिलेश ने प्रदेशवासियों को दी बारावफात की बधाई
You Are Here
नाईक ,मुलायम और अखिलेश ने प्रदेशवासियों को दी बारावफात की बधाईनाईक ,मुलायम और अखिलेश ने प्रदेशवासियों को दी बारावफात की बधाईनाईक ,मुलायम और अखिलेश ने प्रदेशवासियों को दी बारावफात की बधाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक, सत्तारूढ समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ईद-ए-मिलादुन नबी (बारावफात) की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में नाईक ने प्रदेशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को हजरत मोहम्मद साहब के जन्म दिवस ‘ईद-मिलादुन्नबी’ पर हार्दिक बधाई देते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है।

हजरत मोहम्मद साहब की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक
राज्यपाल ने कहा है कि हजरत मोहम्मद साहब ने इंसान को इंसान से जोड़ने, आपसी भाईचारा, दूसरे धर्मों के प्रति सम्मान और एकता की जो तालीम दी थी, वह किसी वर्ग विशेष के लिए नहीं बल्कि पूरी मानवता के लिए थी। उन्होंने कहा कि हजरत मोहम्मद साहब की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि पैगम्बर हकारत मोहम्मद साहब ने पूरी दुनिया को मानवता की राह दिखाई। आज की परिस्थितियों में हकारत मोहम्मद साहब का संदेश और अधिक प्रासंगिक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके बताए रास्ते पर चलकर संसार में भाई-चारा व अमन-चैन का माहौल कायम किया जा सकता है।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!