‘राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी, सरकार इसमें मदद करेगी’

  • ‘राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी, सरकार इसमें मदद करेगी’
You Are Here
‘राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी, सरकार इसमें मदद करेगी’‘राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी, सरकार इसमें मदद करेगी’‘राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी, सरकार इसमें मदद करेगी’

फैजाबादः राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने वाली बीजेपी के नेता और केंद्र सरकार में राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने एक एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है। राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी और सरकार इसमें मदद करेगी।

GST के मुद्दे को लेकर की बातचीत 
शिव प्रताप ने इस दौरान जीएसटी और विकास के मुद्दे को लेकर भी बातचीत की। मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर कभी भी चुनाव नहीं लड़ा है। इसलिए सरकार राम मंदिर नहीं बना सकती है। राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी और सरकार इसमें मदद करेगी।

GST में जरुरी सुधार किए जाते रहेंगे 
मंत्री ने कहा कि चाहे जीएसटी प्रणाली हो या चाहे उसके लिए बनाया गया पोर्टल हो, जैसे अभी हाल ही में तमाम वस्तुओं के टैक्स को घटाया गया है, डेढ़ करोड़ तक की सीमा वाले व्यापारियों को तिमाही रिटर्न भरने की छूट दी गई है, उसी प्रकार जरूरत पड़ने पर जीएसटी में जरूरी सुधार किए जाते रहेंगे।

पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सरकार की इसकी कोई योजना नहीं है, जीएसटी को लेकर संवेदनशील है और हम हर वो उपाय कर रहे है जिससे देश के व्यवसायी को राहत मिल सकें। 


 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!