राज बब्बर का PM पर हमला, कहा- पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें मोदी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 12:29 PM

raj babbar s attack on pm said first look at your face in modi

ताजनगरी आगरा में बुधवार को पार्टी के एक पदाधिकारी के घर शोकसभा में  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा ...

आगराः  ताजनगरी आगरा में बुधवार को पार्टी के एक पदाधिकारी के घर शोकसभा में  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राज बब्बर ने पीएम मोदी और गुजरात के विकास मॉडल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं विकास मॉडल की पोल ना खोल दें, इसलिए बीजेपी केंद्र और यूपी सरकार के मंत्रियों को गुजरात चुनाव के प्रचार में उतार दिया है।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी जिस गुजरात विकास मॉडल की बात करते हैं। वह जमीन पर तो नजर नहीं आया, लेकिन चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम उस मॉडल को जहाज बनाकर हवा में उड़ते हुए जरूर नजर आएंगे।

राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी खुद अपनी गरिमा गिरा रहे हैं। उनको यह सब शोभा नहीं देता। उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। अब कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के हाथ में आ चुकी है। राहुल गांधी अब खुद कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने में लग गए हैं। उनके अध्यक्ष बनने के बाद संगठन में बदलाव आएगा। इससे साफ जाहिर है कि आने वाले कुछ समय में बड़ा फेर-बदल होने वाला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!