UP में बारिश का कहरः छत गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

  • UP में बारिश का कहरः छत गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
You Are Here
UP में बारिश का कहरः छत गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौतUP में बारिश का कहरः छत गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौतUP में बारिश का कहरः छत गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

कानपुरः उतरप्रदेश की मानसून की पहली बारिश से बरपा कहर अब भी जारी है। पहली बारिश से जहां राजधानी में एक मासूम नाले में बह गया था, वहीं लगातार बारिश के चलते कानपुर में एक बड़ा हादसा हुआ। यहां एक मकान की छत गिर जाने से 3 लोगों की मलबे में दब कर मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बारिश के चलते कमजोर हो चुकी छत अचानक ढही
दरअसल जूही सफेद कालोनी के रहने वाला लालू अंडे का ठेला लगाकर अपने परिवार को पाल रहा था।उसके परिवार में उसके 2 बच्चे अर्पित और अभिषेक और उसकी पत्नी राधा थी। बीती रात लालू अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे तभी लगातार हो रही बारिश के चलते कमजोर हो चुकी छत अचानक ढह गई।

मलबे के नीचे दबकर हुई 3 की मौत
जिससे परिवार के 3 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई है।. मामला देर रात का होने की वजह से किसी को घटना की जानकारी नहीं हो पाई। वहीं आज सुबह जब लोग घरों से निकले तो उनको घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद लोगों ने मलवा हटाया और 3 लोगों के शव को बाहर निकाला।

वहीं प्रशासन को भी सूचना दी गई। सूचना पाकर प्रशासन मौके पर पहुचा और जांच कर रहा है। क्षेत्रीय लोगों की मांग है कि परिवार को प्रशासन द्वारा मुआवजा दिया जाए।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You