रंजिश के चलते जिम ट्रेनर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

  • रंजिश के चलते जिम ट्रेनर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत
You Are Here
रंजिश के चलते जिम ट्रेनर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौतरंजिश के चलते जिम ट्रेनर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौतरंजिश के चलते जिम ट्रेनर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

नोएडा: थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में बीती रात को जिम ट्रेनर साजन भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने साजन पर 15 से 16 राउंड गोलियां चलाई जिसमें से 5 गोलियां उसे लगी। इस मामले में पीड़ित के पिता ने गांव के ही 10 लोगों के खिलाफ नामजद पर मुकदमा दर्ज कराया है। हत्या से गुस्साए परिजनों ने सुबह गांव की सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

सूचना मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से समझा कर जाम खुलवाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक, 3 वर्ष पहले हुई सचिन नामक व्यक्ति की हत्या मामले में मृतक साजन पर भी आरोप लगा था। पुलिस का मानना है कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है। कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने पीड़ित पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे गंभीर घायल अवस्था में उसे प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You