राहुल के राजनीतिक गढ़ में गांववालों ने किया मतदान का बहिष्कार, जानिए वजह

  • राहुल के राजनीतिक गढ़ में गांववालों ने किया मतदान का बहिष्कार, जानिए वजह
You Are Here
राहुल के राजनीतिक गढ़ में गांववालों ने किया मतदान का बहिष्कार, जानिए वजहराहुल के राजनीतिक गढ़ में गांववालों ने किया मतदान का बहिष्कार, जानिए वजहराहुल के राजनीतिक गढ़ में गांववालों ने किया मतदान का बहिष्कार, जानिए वजह

अमेठी:कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के राजनीतिक क्षेत्र अमेठी के एक गांव के लोगों ने बाहरी क्षेत्र से जुड़ाव के लिए समुचित सड़क नहीं होने के खिलाफ चुनावी प्रक्रिया का बहिष्कार किया। अमेठी क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी और सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ए के कनौजिया ने परसौली गांव के मतदाताओं द्वारा मतदान के बहिष्कार की पुष्टि की। यह गांव अमेठी शहर से महज तीन किलोमीटर दूर है।

यहां पर किसी ने भी नहीं किया अपने मताधिकार का इस्तेमाल
कनौजिया ने कहा कि परसौली गांव के 339 पुरूष और 310 महिलाओं सहित 649 मतदाताओं में किसी ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल नहीं किया।मतदाताओं के लिए बनाए गए मतदान केंद्र संख्या 120 में पूरे दिन मतदाताओं का इंतजार रहा। परसौली के मतदाता जिला प्रशासन के द्वारा उन्हें मतदान करने के लिए समझाने बुझाने के बावजूद मतदान केंद्र पर नहीं गए। अमेठी-दुर्गापुर राजमार्ग पर अमेठी शहर से परसौली गांव तीन किलोमीटर की दूरी पर है लेकिन शहर से जोड़ने के लिए समुचित सड़क नहीं है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You