राहुल पर हमला भाजपा की हताशा का प्रतीकः राज बब्बर

  • राहुल पर हमला भाजपा की हताशा का प्रतीकः राज बब्बर
You Are Here
राहुल पर हमला भाजपा की हताशा का प्रतीकः राज बब्बरराहुल पर हमला भाजपा की हताशा का प्रतीकः राज बब्बरराहुल पर हमला भाजपा की हताशा का प्रतीकः राज बब्बर

लखनऊः गुजरात में राहुल गांधी पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि ये हमला भाजपा की हताशा को दर्शाता है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है।

दरअसल विगत एक दिन पहले राहुल गांधी गुजरात के सबसे अधिक बाढ़ प्रभावित जनपद बनासकांठा में बाढ़ पीडि़तों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनपर कुछ गुंडों ने पथराव कर उनकी गाड़ी के शीशे को तोड़ दिए थे।

यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी पर हमला भारतीय जनता पार्टी की हताशा और हार का परिचायक है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम ही है। उन्होंने कहा कि आजादी के आन्दोलन में कांग्रेस के नेता अंग्रेजों की प्रताड़ना से कभी नहीं डरे वह भाजपा के इस हमले से भी डरने वाले नहीं हैं।

वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेन्द्र तिवारी के मुताबिक एसपीजी सुरक्षा प्राप्त राहुल गांधी के ऊपर हमला करना कहीं न कहीं जान से मारने का प्रयास था। जिस विचारधरा के लोगो ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या की, उसी विचारधारा के लोगों द्वारा एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला कराया जा रहा है, क्योंकि भाजपा को पता है कि देश में इनका एकमात्र विकल्प कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हैं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You