Subscribe Now!

BJP सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जनता का प्रहार है राजस्थान की जीत: राज बब्बर

  • BJP सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जनता का प्रहार है राजस्थान की जीत: राज बब्बर
You Are Here
BJP सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जनता का प्रहार है राजस्थान की जीत: राज बब्बरBJP सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जनता का प्रहार है राजस्थान की जीत: राज बब्बरBJP सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जनता का प्रहार है राजस्थान की जीत: राज बब्बर

लखनऊ: राजस्थान में हुए लोकसभा के 2 उपचुनाव एवं एक विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में कांग्रेस की भारी जीत पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने राजस्थान की जनता को धन्यवाद दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नीतियों की जीत है। राजबब्बर ने इस परिणाम को केन्द्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों पर आम जनता का करारा प्रहार बताया है।

राजबब्बर ने कहा कि आम जनता ने केन्द्र की मोदी सरकार व उसकी नीतियों को पूरी तरह नकार दिया है। कांग्रेस की नीतियों पर विश्वास जताते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी समर्थन दिया है। दरअसल राजस्थान उपचुनाव में भाजपा को करारा झटका लगा है। कांग्रेस ने मांडलगढ़ विधानसभा सीट व अलवर लोकसभा सीट जीत ली है, जबकि अजमेर लोकसभा सीट पर शुरूआत से ही बढ़त बना रखी है।

वहीं पश्चिम बंगाल की नवपाड़ा विधानसभा सीट व उलूबेरिया लोकसभा सीट टी.एम.सी. ने जीत ली है। पांचों सीटों पर 29 जनवरी को उपचुनाव हुए थे। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यह उपचुनाव कांग्रेस के लिए अपनी जमीन मजबूत करने के मौके के रूप में देखा जा रहा है।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन