इंगेजमेंट कार्यक्रम में बच्चे ने किया लाखों की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

  • इंगेजमेंट कार्यक्रम में बच्चे ने किया लाखों की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद
You Are Here
इंगेजमेंट कार्यक्रम में बच्चे ने किया लाखों की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैदइंगेजमेंट कार्यक्रम में बच्चे ने किया लाखों की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैदइंगेजमेंट कार्यक्रम में बच्चे ने किया लाखों की नगदी पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

उन्नाव(विशाल चौहान): शातिर बदमाशों के बाद अब बच्चे बड़े शातिराना अंदाज में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक मामला उन्नाव में देखने को मिला है, जहां बच्चे ने पलक झपकते ही बड़ी चतुराई से चोरी की वारदात को अंजाम दे  दिया। वहीं बच्चे की ये सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद के गंगाघाट कोतवाली का है। जहां राजधानी मार्ग पर स्थित शैलश्री पैलेस गेस्ट हाउस में हो रहे इंगेजमेंट कार्यक्रम में लाखों का माल एक 15 वर्षीय बच्चा उड़ा ले गया। वहीं इस घटना के बाद गेस्ट हाउस में हो रहे कार्यक्रम में हडकंप मच गया।

जब तक खोजबीन की गई तब तक चोर बच्चा अपने हुनर का जादू दिखाकर मौके से फरार हो गया। गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना कैद हो गई। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो बच्चा चोरी करते हुए बाहर जाता हुआ दिखाई दिया।

वहीं पीड़ित मनीष सक्सेना का कहना है कि मेरे छोटे भाई की इंगेजमेंट थी। गेस्ट हाउस में करीब 15 साल का लड़का आया और जेवरात और नकद 2 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज देखकर लगता है कि वो बहुत देर से घात लगाए हुए था। जैसे ही उसको मौका मिला वो बैग लेकर भाग गया।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!