Subscribe Now!

यूपी में फिर दिखी हैवानियत, 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप कर जलाया प्राइवेट पार्ट

  • यूपी में फिर दिखी हैवानियत, 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप कर जलाया प्राइवेट पार्ट
You Are Here
यूपी में फिर दिखी हैवानियत, 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप कर जलाया प्राइवेट पार्टयूपी में फिर दिखी हैवानियत, 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप कर जलाया प्राइवेट पार्टयूपी में फिर दिखी हैवानियत, 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप कर जलाया प्राइवेट पार्ट

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दिलदहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 10 वर्षीय बच्ची का कुछ युवक अपहरण कर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया।

मामला मधुबन थाना क्षेत्र के परसिया जयरामगिरी गांव का है। जहां 19 नवंबर को महिला अपनी 10 वर्षीय बच्ची के साथ खेत में घास काटने गई थी। जिसके बाद कुछ लोगों ने बच्ची का अपहरण कर लिया। जब महिला ने घास काट लिया तो वह अपनी बच्ची को ढूंढने लगी, लेकिन उसकी बच्ची कही नही मिली। इस मामले में जब पुलिस और गांववालों को सुचना मिली तो पुलिस के साथ सैकड़ों लोगों ने खेतों में बच्ची को खोजना शुरू कर दिया। लेकिन बच्ची का कही पता नही चला।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शराब की भट्टी चला रहे 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 21 नवंबर को लापता 10 वर्षीय बच्ची की लाश क्षत विक्षत हालत में खेत में मिली। ग्रामीणों की मानें तो उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया गया है। साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाया कि इस मामले में लापरवाही कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रहे हैं। बल्कि ये कह रहे है कि इस बच्ची को जंगली जानवरों ने काट दिया है।

वहीं अधिवक्ता ने बताया की शुक्रवार को पीड़ित लोग हमारे यहां आए हैं और इनकी बच्ची के साथ गैंगरेप हत्या कर दी गई है। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया गया है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने अबतक इस मामले में पीड़ित पक्ष को न्याय नही दिलाया है। बल्कि पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह आरोपियों से मिले हुए है। उन्हें बचाना चाहते है। 


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन