झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

  • झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाट
You Are Here
झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाटझूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाटझूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने युवती को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

नोएडाः उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला नोएडा का है। जहां महज अपनी झूठी शान की खातिर पिता और चाचा ने मिलकर अपनी बेटी को जान से मार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद शव को थाना दनकौर क्षेत्र में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल मामला थाना दनकौर का है। जहां के थानाध्यक्ष फरमूद अली ने बताया कि मंगलवार सुबह महमूदपुर गांव के पास एक अज्ञात युवती का लहुलूहान शव मिला था। मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला कि युवती जहांगीरपुर क्षेत्र की रहने वाली है। उसका नाम ज्योति है।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस ने उसके घर वालों से पूछताछ की तो उनकी भूमिका संदिग्ध प्रतीत हुई। पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि एक लड़के साथ उसके संबंध थे और अपनी झूठी शान के लिए उन्होंने लड़की की हत्या कर शव थाना दनकौर क्षेत्र में फेंक दिया था।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!