राष्ट्रपति चुनाव: मायावती बोली- दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगी

  • राष्ट्रपति चुनाव: मायावती बोली- दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगी
You Are Here
राष्ट्रपति चुनाव: मायावती बोली- दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगीराष्ट्रपति चुनाव: मायावती बोली- दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगीराष्ट्रपति चुनाव: मायावती बोली- दोनों में से कोई भी जीते, मुझे खुशी होगी

लखनऊ: राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। इस दौरान सभी दलों के सांसद और विधायक वोट डाल रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा दोनों दलित वर्ग से हैं और जो भी जीतेगा, खुशी होगी।

मायावती ने कहा कि इस बार दोनों तरफ से एनडीए और यूपीए ने राष्ट्रपति पद के लिए दलित को मैदान में उतारा है, ये पहला मौका है जब दोनों तरफ से दलित उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार जीत होती है और खुशी की बात है कि दोनों में से कोई जीते, दलित वर्ग का आदमी देश का राष्ट्रपति बनेगा।

मायावती ने कहा कि ये हमारी पार्टी और मूमेंट के लिए बहुत अच्छी बात है। हालांकि, मायावती ने ये भी साफ किया है ये बहुजन समाज पार्टी की मुहिम का असर है कि दोनों पार्टियों को दलित उम्मीदवार उतारने पड़े।

गौरतलब है कि एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद के लिए बिहार के राज्यपाल रामानाथ कोविंद उम्मीदवार है, जबकि विपक्ष की तरफ से पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार प्रत्यासी हैं। ऐसे में समीकरण साफ कहते हैं कि एनडीए के उम्मीदवार रामानाथ कोविंद की जीत पक्की है।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!