राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने की मायावती से मुलाकात, मांगा समर्थन

You Are Here
राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने की मायावती से मुलाकात, मांगा समर्थनराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने की मायावती से मुलाकात, मांगा समर्थनराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने की मायावती से मुलाकात, मांगा समर्थन

लखनऊः भारत में 17 जुलाई को नए राष्ट्रपति के लिए चुनाव होने जा रहे है। एेसे में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उम्मीदवार अपने लिए समर्थन जुटाने में तेजी से जुट गए हैं। इसी सिलसिले में विपक्ष की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार आज लखनऊ पहुंची हुई है। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमों मायावती के आवास पर पहुंच कर उनसे मुलाक़ात की। वहीं मायावती ने भी उनका ज़ोरदार स्वागत किया।

दरअसल लखनऊ पहुंची मीरा कुमार ने सबसे पहले बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती से उनके आवास पर मुलाकात की। जिस पर मायावती ने मीरा कुमार का ज़ोरदार स्वागत किया। मायावती के साथ बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी मौजूद थे। मीरा कुमार के साथ यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, सांसद प्रमोद तिवारी और कांग्रेस नेता शकील अहमद भी मौजूद रहे।

इस मुलाकात के ज़रिए मीरा कुमार ने मायावती से अपने लिए समर्थन की अपील की।बता दें, मायावती पहले ही मीरा को इस पद के लिए सही उम्मीदवार मान चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। मीरा लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिल रही हैं। साथ ही वो कांग्रेस समेत रालोद और दूसरे सहयोगी दलों के नेताओं से भी मुलाकात कर समर्थन जुटाएंगी।

गौरतलब है कि देश में 17 जुलाई को नए राष्ट्रपति के लिए चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके तहत केंद्र की सत्ता पर काबिज एनडीए के रामनाथ कोविंद के मुकाबले में विपक्ष की ओर से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार उम्मीदवार हैं। लखनऊ में विधानभवन के तिलक हॉल में 17 जुलाई को 10 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। वोटिंग तिलक हॉल के 4 टेबल पर होगी। 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You