योगी के ताज दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, DM व SSP ने किया मुआयना

You Are Here
योगी के ताज दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, DM व SSP ने किया मुआयनायोगी के ताज दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, DM व SSP ने किया मुआयनायोगी के ताज दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर, DM व SSP ने किया मुआयना

आगराः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल को लेकर चल रहे विवाद के बीच 26 अक्टूबर को आगरा जा रहे हैं। इस दौरान योगी पर्यटन विभाग के एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ पहली बार ताजमहल को देखने जाएंगे।

बता दें कि जिलाधिकारी गौरव दयाल और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक कछपुरा पहुंचे और यहां के बाशिंदों से मुलाकात की। अधिकारियों के इस दौरे से साफ़ है कि 26 अक्टूबर को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कछपुरा का दौरा कर सकते हैं। जिसकी तैयारियों के लिए जिलाधिकारी द्वारा अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए। इसमें कछपुरा से महताब बाग़ सड़क की बेरिकेटिंग की जाएगी और साफ सफाई के भी निर्देश दिए हैं।
               PunjabKesari
इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर की लेंडिंग के लिए भी 11  सीढ़ी के पास बने पार्क में या फिर आसपास की जमीन पर हेलीपैड भी बनाया जा सकता है। इसके लिए भी जगह का चयन किया जा रहा है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!