अवैध तमंचा 'फैक्‍ट्रियों' पर पुलिस का छापा, हत्थे चढ़े कई संदिग्‍ध

  • अवैध तमंचा 'फैक्‍ट्रियों' पर पुलिस का छापा, हत्थे चढ़े कई संदिग्‍ध
You Are Here
अवैध तमंचा 'फैक्‍ट्रियों' पर पुलिस का छापा, हत्थे चढ़े कई संदिग्‍धअवैध तमंचा 'फैक्‍ट्रियों' पर पुलिस का छापा, हत्थे चढ़े कई संदिग्‍धअवैध तमंचा 'फैक्‍ट्रियों' पर पुलिस का छापा, हत्थे चढ़े कई संदिग्‍ध

हापुड़ः उत्तर प्रदेश की हापुड़ जिला पुलिस की इन दिनों ताबड़तोड़ छापामारी जारी है। आज पुलिस संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर गांव देहरा में लगातार छापेमारी कर रही है। अबतक पुलिस को 14 अवैध असलहों सहित 27 कारतूस और अर्द्धनिर्मित तमंचे बरामद हुए हैं।

दरअसल धौलाना थाना क्षेत्र के गांव देहरा में पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ वहां पहुचंकर औचक छापेमारी कर रहे हैं। पुलिस को अभी तक की छापेमारी की कार्यवाही में 14 अवैध असलहे मिले हैं। जिनमें 13 तमंचे एक अवैध बंदूक कुछ अर्धनिर्मित तमंचे समेत 27 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

इस छापेमारी के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। उक्त लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों के बारे में साफ तौर पर कोई जानकारी नहीं दे रही है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई का ये दौर अभी भी जारी है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You