होटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालात में मिले आधा दर्जन जोड़े

  • होटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालात में मिले आधा दर्जन जोड़े
You Are Here
होटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालात में मिले आधा दर्जन जोड़ेहोटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालात में मिले आधा दर्जन जोड़ेहोटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक हालात में मिले आधा दर्जन जोड़े

मेरठ: मेरठ के अधिकतर होटलों में धड़ल्ले से गंदा काम चल रहा है, जहां आज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस ने संयुक्त रूप से एक होटल पर छापा मारा तो होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से आधा दर्जन जोड़ो को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथ पकड़ा है। फिलहाल पकड़े गए जोड़ो को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट सेल में रखा गया है।

पहले भी यहां पड़ चुके है छापे
बता दें कि यह होटल दिल्ली रोड स्थित भैसाली बस अड्डे के सामने हैं। इस होटल का ट्रैक रिकॉर्ड काफी खराब है। इससे पहले भी यहां कई बार छापे पड़ चुके है। यहां पहले भी प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। इतना ही नहीं इस होटल में जिस्मफरोसी का धंधा भी चलता है, लेकिन बावजूद इसके इस होटल पर पुलिस मेहरबान थी। लेकिन आज फिर होटल पर छापा लगा तो पहले की तरह इस होटल से आधा दर्जन युवक युवतियां पकड़ी गई है, जिन्हें एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट सेल में रखा गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने पकड़े आधा दर्जन जोड़े
इस होटल का मालिक अभी भी पुलिस से सेटिंग करने की फिराक में लगा है। पहले तो कामयाबी मिलती रही, लेकिन इस बार होटल मालिक की सेटिंग होगी या नही ये देखना होगा। लेकिन सवाल ये कि इस होटल या इस तरह के होटलों पर पुलिस मेहरबानी क्यो दिखाती है, आखिर कैसे इन होटलों में जिश्मफरोसी का धंधा चल रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !