सैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुराग

  • सैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुराग
You Are Here
सैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुरागसैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुरागसैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुराग

मेरठ: मेरठ पुलिस अपहृत सैन्यकर्मी के 3 वर्षीय मासूम पुत्र की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला पाया। उधर, बच्चे के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हैं। फिलहाल पुलिस बच्चे को खोजने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं।

दरअसला मामला खेड़ा गांव का है। जहां के निवासी सैन्यकर्मी अंकित पुत्र सवाजीत का 3 वर्षीय पुत्र आभास शनिवार शाम घर के बाहर खेलते समय अचानक लापता हो गया था। परिजनों को आशंका है कि उनके पुत्र का किसी ने अपहरण किया है। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर 3 टीमें इस मामले में लगाई हैं पर अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

वहीं मंगलवार को एसएसपी मंजिल सैनी सर्विलांस टीम के साथ गांव पहुंची और परिजनों से अकेले में बातचीत की। इसके बाद में उन्होंने परिजनों और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा। ग्रामीणों से उन्होंने सहयोग की अपील भी की।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!